सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: शूटर प्रियव्रत का देहरादून कनेक्शन, किराये के कमरे में चार युवकों के साथ बनाया था गायक की हत्या का पूरा प्लान!

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के आरोप में गुजरात से गिरफ्तार शूटर प्रियव्रत उर्फ फौजी ने कई महीनों तक देहरादून में शरण ली थी। सोनीपत (हरियाणा) में एक हत्या के बाद उसने छिपने के लिए दून को ठिकाना बनाया था। पुलिस के मुताबिक अप्रैल में यहां से चला गया और 29 मई को उसने पंजाब के मनसा में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की वारदात को अंजाम दिया। पिछले दिनों पंजाब पुलिस एक शूटर की तलाश के सिलसिले में देहरादून पहुंची थी। पता चला था कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल रहा शूटर वारदात को अंजाम देने से पहले देहरादून में रहा था। अब दो शूटरों को दिल्ली पुलिस ने गुजरात से गिरफ्तार किया है। इनमें हरियाणा निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी को मुख्य शूटर बताया जा रहा है। पुलिस के अधिकारिक सूत्रों की माने तो दून में रहने वाला शूटर भी फौजी ही है।

  • Source: www.amarujala.com
  • Published: Jun 22, 2022, 09:49 IST
पूरी ख़बर पढ़ें »




सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड: शूटर प्रियव्रत का देहरादून कनेक्शन, किराये के कमरे में चार युवकों के साथ बनाया था गायक की हत्या का पूरा प्लान! #CityStates #Dehradun #Uttarakhand #Punjab #DelhiNcr #SidhuMuseWalaMurderCase #LawrenceBishnoi #MohaliPolice #SubahSamachar